उत्तर प्रदेशप्रदेश

NEET परीक्षा में फेल होने पर लड़की ने 19वें फ्लोर से लगाई छलांग, डॉक्टर बनने की कर रही थी तैयारी

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नॉएडा से परीक्षा में पास न होने पर आत्महत्या का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के जेपी अमन सोसायटी में रहने वाली 22 साल की लड़की ने गुरुवार को 19वें फ्लोर से सीधे नीचे छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक लड़की ने नीचे गिरते ही दम तोड़ दिया था। जैसे ही यह बात सोसाइटी के लोगों को पता चली घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।

सोसाइटी के लोगों के मुताबिक लड़की उसी सोसाइटी में रहती थी, लेकिन सुसाइड करने के लिए वे अपने फ्लैट के टावर को छोड़कर दूसरे टावर की 19वीं मंजिल पर गई और वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि बीते दिन यानी 7 सितंबर को NEET UG का रिजल्ट आया था जिसमे वह लड़की फेल हो गई, इसी बात से निराश होकर गुरुवार सुबह 11 बजे उसने आत्महत्या कर ली।

नालेज पार्क थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लड़की का नाम संपदा बताया जा रहा है। वह 22 साल की थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्ज़े में ले लिया। फ़िलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक संपदा जेपी अमन सोसायटी में अपने परिवार के रहती थी। वह डॉक्टर बनने के लिए नीट परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close