मनोरंजन

खतरे में है ‘द कपिल शर्मा शो’, भारती और कृष्णा के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो !

कपिल शर्मा शो टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे मज़ेदार शोज़ में से एक है। कपिल द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो ने दर्शकों का खूब दिल जीता है। शो अपनी टैलेंटेड कास्ट के ज़रिये ही इतने सालों तक लोगों को एंगेज करे हुए है। अब हाल ही में यह पता चला है कि चंदन प्रभाकर ने शो से ब्रेक ले लिया है। पहले यह भी पता चला था कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी कॉन्ट्रैक्ट के मुद्दों के चलते शो छोड़ देंगे।

मीडिया आउटलेट पिंकविला के अनुसार कॉमेडियन चंदन प्रभाकर, जो चंदू चाय वाला से शो में जानते जाते हैं ,ने हाल ही में बताया था कि वह एक छोटा ब्रेक लेने के लिए शो छोड़ देंगे। कॉमेडियन ने बताया कि उनके पास शो छोड़ने का कोई विशेष कारण नहीं था और वह सिर्फ एक ब्रेक चाहते थे।

चंदन ने पिंकविला को बताया कि, “हां, मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं बनूंगा और इसका कोई खास कारण नहीं है। मैं बस एक ब्रेक लेना चाहता था।” यह भी नोट किया गया कि चंदन अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए कपिल शर्मा शो टीम के साथ भी नहीं गए थे। चंदन के अलावा भारती सिंह भी शो का हिस्सा नहीं हो पाएंगी।

आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर को अपना नया सीजन लेकर वापसी करेगा और शो में कपिल को अर्चना पूरन सिंह, सिद्धार्थ सागर , कीकू शारदा, सृष्टि रोडे और सुमोना चक्रवर्ती के साथ दिखाया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close