मनोरंजन

अमिताभ बच्चन और सुनील ग्रोवर के बीच छिड़ा पैर छूने का कॉम्पटीशन, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और सुनील ग्रोवर का एक मज़ेदार वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जहां सुनील ग्रोवर अमिताभ के पैर छूते नज़र आ रहे हैं। वीडियो ‘गुडबाय’ मूवी के ट्रेलर लांच का है। मंगलवार को फिल्म गुडबाय का ट्रेलर लॉन्च किया गया। लांच के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी सिवाए अमिताभ बच्चन के। वे वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिये शामिल हुए। अमिताभ बच्चन को देखकर सुनील ग्रोवर स्क्रीन के पास गए और स्क्रीन के जरिए ही बिग-बी के पैर छुए। अमिताभ बच्चन ने भी पलटकर सुनील ग्रोवर के पैर छुए और इसके बाद तो जैसे सिलसिला ही शुरू हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अमिताभ बच्चन ने सुनील ग्रोवर से कहा कि वह उन्हें छोड़ेंगे नहीं। अमिताभ बच्चन और सुनील ग्रोवर थोड़ी देर तक कॉम्पटीशन में एक दूसरे के पैर छूते रहे, यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग हसने लगे। इसके बाद सुनील खुद ही पीछे हट गए। ये मज़ेदार वीडयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो पापाराज़ी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के पोस्ट होते ही कमेंट की भरमार हो गई। फैंस को उनकी ये मस्ती बेहद पसंद आ रही है। एक यूज़र ने लिखा-‘सुनील जहां हो वहां मस्ती ना हो ये मुमकिन नही। ‘ वहीं कई यूजर्स लाफिंग और फायर इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close