प्रदेशराजनीति

कर्नाटक के फूड सिविल सप्लाई मंत्री उमेश कट्टी का हार्ट अटैक से निधन, सीएम बोम्मई ने जताया शोक

कर्नाटक के भाजपा मंत्री उमेश कट्टी की हार्ट अटैक से मंगलवार देर रात मौत हो गई। वे वन, खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामलों के विभाग के प्रभारी थे।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने उमेश कट्टी की असामयिक मौत पर दुःख जताया है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, ’’कट्टी उनके करीबी सहयोगी थे और उन्हें उनके निधन से गहरा दुख हुआ है। मुख्यमंत्री का कहना है कि कट्टी के निधन से राज्य ने एक कुशल राजनयिक, सक्रिय नेता और वफादार लोक सेवक खो दिया है।‘’

मिली जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक के समय कट्टी अपने निजी आवास, बेंगलुरु के डॉलर्स कॉलोनी में थे। मंगलवार रात करीब 10 बजे उन्हें सीने में दर्द मह्सूस होने लगा। कट्टी के परिजनों ने उन्हें पास के ही एमएस रमैया अस्पताल में भर्ती कराया। बहुत देर तक मेहनत मशक्कत करने के बाद डॉक्टरों ने मंत्री को मृत घोषित कर दिया।

मंत्री के निधन की खबर मिलने के बाद बोम्मई के कैबिनेट के बहुत से सहयोगी अस्पताल पहुंचे। जल संसाधन मंत्री गोविंद करजोल, स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर सहित और भी भाजपा नेता वहां पहुंचे और दुःख जताया। विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी ट्वीट कर लिखा है, “खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री उमेश कट्टी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close