उत्तर प्रदेशप्रदेशमनोरंजनराजनीति

राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार, देखभाल के लिए यूपी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार की खबर से उनके चाहने वालों ने चैन की सांस ली है। डॉक्टर्स का कहना है कि रिकवरी काफी धीमी है। होश में आने में समय लग सकता है। राजू के भाई ने कहा कि यूपी के रेजिडेंट कमिश्नर ने भी परिवार से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया है। जानकारी के मुताबिक, राजू के सभी अंग, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल हैं। फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

अब यूपी सरकार ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की देखरेख के लिए बड़ा कदम उठाया है। यूपी सरकार ने एम्स में राजू श्रीवास्तव का ख्याल रखने की जिम्मेदारी रेजिडेंट कमिश्नर को सौंपी है। रेजिडेंट कमिश्नर ने एम्स पहुंचकर राजू के परिवार से मुलाकात की और सेहत के बारे में सभी अपडेट्स लिए।

राजू को अस्पताल में 27 दिन हो गए हैं। इन्फेक्शन ना फैले इसलिए सिर्फ उनकी पत्नी ही उनसे मिलने जाती हैं। उन्होंने बताया कि राजू उनके हाथों को छूते हैं। आंखें खोलकर सामान्य तरीके से देखते हैं। वह यह बताने की कोशिश करते हैं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएँगे।  फैन्स को अब उस दिन का इंतजार है, जब राजू मंच पर लोगों को हंसाते नजर आएंगे। आपको  बता दें कि राजू होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। जब उन्हें छाती में दर्ज हुआ और वे नीचे गिर गए।  उनको एम्स के डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में रखा गया है।

रिपोर्ट- लाइबा अशफाक

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close