अन्तर्राष्ट्रीयखेलराष्ट्रीय

IND vs PAK: पाकिस्तान की जीत के हीरो रहे ये खिलाड़ी, जानें कैसे बदला मैच का रुख

पाकिस्तान ने भारत को एशिया कप 2022 के सुपर फोर मैच में 5 विकेट से हरा दिया. रविवार को दुबई में खेले गए इस मुकाबले में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 181 रन बनाए. इसके जवाब में पाकिस्तान ने 19.5 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. इस मुकाबले में पाक के कुछ खिलाड़ियों ने मैच रुख का बदल दिया. मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज ने टीम को दमदार शुरुआत दी. इसके बाद टीम के अन्य खिलाड़ियों ने जीत आसान की.

IND vs PAK: पाकिस्तान की जीत के हीरो रहे ये खिलाड़ी, जानें कैसे बदला मैच का रुख

अगर पाकिस्तान के लिए दमदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की बात करें तो इसमें पहला नाम मोहम्मद नवाज का आएगा. उन्होंने 20 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 42 रन बनाए. जबकि रिजवान ने 51 गेंदों में 71 रन बना डाले. रिजवान ने 6 चौके और 2 छक्के लगाए. आसिफ अली ने 8 गेंदों में 16 रन बनाकर मैच का रुख पलट दिया. उन्होंने 2 चौके और एक छक्का लगाया.

अगर पाकिस्तान के बॉलिंग अटैक की बात करें तो शादाब खान ने भारत के बैटिंग लाइन-अप की कमर तोड़ दी. शादाब ने पहला विकेट केएल राहुल का लिया. राहुल क्रीज पर सेट हो चुके थे. उन्होंने 28 रनों का योगदान दिया. लेकिन इसके बाद पवेलियन लौट गए. शादाब ने दो विकेट लिए और दोनों अहम रहे. नवाज ने बॉलिंग में भी कमाल दिखाया. उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन देकर एक विकेट लिया.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close