मनोरंजन

जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट दायर करेगी ईडी, 200 करोड़ की वसूली मामले में बनाया आरोपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ आज ईडी दिल्ली की एक अदालत में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर सकती है। यह चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत दायर होगी। आपको बता दें कि सप्लीमेंट्री चार्जशीट देश के सबसे बड़े ठग और तिहाड़ जेल में बंद सुरेश चंद शेखर की ओर से 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में दायर की जा सकती है। हाल में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज की करीब 7 करोड 12 लाख की FD भी अटैच भी की थी।

ईडी ने जैकलीन को बनाया आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक,  ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया है। ईडी के मुताबिक, जैकलीन को पहले से ही पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक अपराधी और ठग है। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज का नाम सुकेश से जुड़ा है, तब से पहले कानूनी पचड़ों में फंसती नजर आ रही हैं। ईडी ने जैकलीन को 215 करोड़ की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया है और साथ ही जांच एजेंसी अब चार्जशीट दायर करेगी।

जैकलीन से कई बार हो चुकी है पूछताछ

इससे पहले ईडी ने पाया था कि सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स भेजे थे। ईडी ने अब तक प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत अभिनेत्री जैकलीन की 7 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क की है। सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों को लेकर ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज से कई बार पूछताछ भी की है।

32 से ज्यादा मामलों में आरोपी सुकेश

बता दें कि 33 वर्षीय सुकेश चंद्रशेखर 32 से ज्यादा मामलों में आरोपी है. कई राज्यों की पुलिस के अलावा सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग, केंद्र की तीनों जांच एजेंसियां सुकेश मामले की जांच में जुटी हुई हैं। आपको ये भी बता दें किसुकेश चंद्रशेखर पर दिल्ली के एक कारोबारी की पत्नी से स्पूफ कॉल के जरिए 215 करोड़ रुपये की रंगदारी का आरोप है। सुकेश जब दिल्ली की जेल में बंद था, तब उसने प्रधानमंत्री कार्यालय, कानून मंत्रालय और गृह मंत्रालय का अधिकारी होने का नाटक करते हुए पैसे वसूले थे। बहरहाल, सुकेश के साथ-साथ एक्ट्रेस जैकलीन की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close