प्रदेश

जम्मूः एक ही परिवार के 6 लोगों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

जम्मू। जम्मू से एक दिल दहला देने घटना सामने आई है। यहां के बाहरी क्षेत्र बठिंडी के सिदरा इलाके में एक ही परिवार के छह सदस्य अपने घर पर मृत पाए गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जम्मूः एक ही परिवार के 6 लोगों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

एक घर में बदबू आने के बाद पुलिस ने 6 शव को बरामद किया, जिनमें चार पुरुष और दो महिला के शव हैं। पुलिस ने सभी छह शवों को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि एक परिवार के छह सदस्य बुधवार को अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं। मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उनकी दो बेटियों नसीमा अख्तर और रुबीना बानो, बेटे जफर सलीम और दो रिश्तेदारों हबीबुल्ला के बेटे नूर-उल-हबीब और फारूक के बेटे सज्जाद अहमद के रूप में हुई है।

सिदरा इलाके में एक घर में दो शव, जबकि दूसरे घर में चार शव मिले हैं। पुलिस ने कहा कि शवों को यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस दल इलाके में पहुंच गए हैं। जांच शुरू कर दी गई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है। एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद चीजें साफ हो जाएंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close