उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को लखनऊ साइबर सेल ने राजस्थान से किया गिरफ्तार

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। लखनऊ साइबर सेल ने राजस्थान के भरतपुर से आरोपी सरफराज को गिरफ्तार किया है। यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर आरोपी ने सीएम योगी को धमकी दी थी। सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी।

बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिनों के अंदर दो बार मारने की धमकी दी गई थी। 8 अगस्त से पहले 2 अगस्त को भी सीएम को धमकी मिली थी। साथ ही उन्हें यूपी चुनाव से पहले भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। हालांकि, गोरखपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

देवेंद्र तिवारी के घर पर मिला धमकी भरा पत्र

इतना ही नहीं आदित्यनाथ को शनिवार यानी 13 अगस्त को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली। लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर पर एक बैग में धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसमें मुख्यमंत्री योगी और देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की बात कही गई थी। इसके बाद से ही पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

देवेंद्र ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कोर्ट में PIL डाल रखी है। देवेंद्र के घर पर मिली इस चिट्ठी में कहा गया है कि बाकी लोगो की गर्दन काटी है, तुम दोनों (सीएम योगी और देवेंद्र) को बम से उड़ाएंगे। चिट्ठी में लिखा है कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ PIL करने से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है। इसके अलावा लिखा है कि ओवैसी और मौलाना मदनी को तुम लोगों ने रुलाया है, इसलिए उनके आंसुओ का हम बदला लेंगे। पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close