मनोरंजन

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर विजय सेतुपति

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। जवान फिल्म के टीजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

वहीं काफी दिनों से चर्चा हो रही है कि इस फिल्म में साउथ इंडियन सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। विजय सेतुपति के प्रचारक युवराज ने एक ट्वीट किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

युवराज ने ट्वीट करते लिखा, ‘यह स्पष्ट करना है कि #VijaySethupathi सर इस समय केवल #ShahRukhKhan सर के जवान में एक नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं और वह किसी अन्य तेलुगु प्रोजेक्ट में नकारात्मक भूमिका नहीं निभा रहे हैं जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है।’

इस ट्वीट के जरिए उन्होंने बताया कि विजय सेतुपति की टीम की तरफ से पहली ऑफिशियल अनाउंसमेंट है जो कि एटली कुमार की फिल्म से जुड़ी है। बता दें कि फिल्म का यह रोल पहले राणा दुग्गुबाती को ऑफर हुआ था,लेकिन उनके बिजी शेड्यूल के चलते बात नहीं बनी। विजय सेतुपति को विक्रम वेधा में दमदार रोल के लिए जाना जाता है, और अब वह शाहरुख खान की फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं।

फिल्म पठान, जनवरी 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म ‘डंकी’ का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close