मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव को अभी तक नहीं आया होश, कार्डियक अरेस्ट के बाद ब्रेन भी हुआ डैमेज

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। एक्टर अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं, उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। इसी बीच राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर एक और जानकारी सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि कार्डिएक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव का ब्रेन भी डैमेज हुआ है जिसकी वजह से उनकी हालत और भी गंभीर हो गई है। फिलहाल वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

बता दें कि कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान राजू श्रीवास्तव की बेटी ने कहा कि उनके पिता काम के सिलसिले में अक्सर दिल्ली और कई जगहों पर यात्रा करते रहते हैं। वह कभी भी अपने वर्कआउट को छोड़ते नहीं हैं। उन्हें दिल की कोई बीमारी थी ही नहीं, इस वजह से दिल का दौरा पड़ना हमारे लिए बहुत शॉकिंग है। न तो उनकी हालत में कोई सुधार आ रहा है और न ही उनकी स्थिति इससे ज्यादा बिगड़ी है।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। राजू टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे ‘बिग बॉस’, ‘शक्तिमान’, ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कपिल शर्मा शो’ में खूब कॉमेडी कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close