उत्तर प्रदेशप्रदेश

सरकारी स्कूल का बुरा हाल, क्लासरूम में शर्ट खोलकर खर्राटा मारते नजर आए मास्टर जी, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में सरकार की तमाम सख्ती और कोशिशों के बावजूद सरकारी टीचर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। हाल ही हरदोई फिर मथुरा से टीचर द्वारा छात्रों से अपनी सेवा करवाने का वीडियो सामने आ चुका है। और अब ताजा मामला सिद्धार्थनगर का है। यहां एक टीचर क्लासरूम में बच्चों के बीच अपने कपड़े उतारकर सोते हुए नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मिथिलेश कुमार नामक एक टीचर क्लासरूम में अपना शर्ट उतारकर आराम से खर्राटे मारकर सो रहा है। इस दौरान क्लासरूम में छात्र-छात्राएं मौजूद हैं, लेकिन शिक्षक को कोई परवाह नहीं है। वह बेफिक्र होकर खर्राटे मारकर सो रहा है। इसी बीच किसी ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मंजू कुमारी ने आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा।

वहीं, शिक्षक ने जवाब देते हुए कहा कि उनकी तबीयत खराब हो गयी थी। इसलिए वो स्कूल में आराम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वीडियो की जानकारी उन्हें नहीं है। उनकी तबीयत खराब थी तो लंच ब्रेक में सो गए थे।

स्कूल की प्रिंसिपल फूल कुमारी ने शिक्षक का बचाव करते हुए कहा कि शिक्षक की तबीयत खराब थी। इसलिए वो लंच में लेट गए थे। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। बता दें कि यह सरकारी स्कूल का कोई पहला मामला नहीं है जहां शिक्षक इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close