उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी साइबर और सर्विलांस टीम

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम यूपी 112 के व्हाटसएप नंबर पर दी गई है। जिस नंबर से धमकी दी गई वह नंबर शाहिद खान के नाम पर रजिस्टर्ड है। धमकी के बाद पुलिस ने आनन-फानन सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। अब इस मामले में पुलिस, साइबर और सर्विलांस सेल की टीम जांच में जुट गई है।

वहीं पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

यूपी 112 हेल्पलाइन के सोशल मीडिया के व्हाट्सएप नंबर

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे। इस बीच यूपी 112 हेल्पलाइन के सोशल मीडिया के व्हाट्सएप्प नंबर पर एक नंबर से शाहिद खान नामक युवक की ओर से सीएम योगी को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई। बिना वक्त गंवाए इस संबंध में सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई।

जल्द कर ली जाएगी गिरफ्तारी

ऑपरेशन कमांडर ने वाट्सएप पर दी गई धमकी के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी मुहैया कराया है। इसकी मदद से सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही हैं। उसकी लोकेशन आदि ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close