प्रदेशराजनीति

राजस्थानः बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर खनन माफियाओं ने किया हमला, बाल-बाल बचीं

राजस्थान के भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर एकबार फिर खनन माफिया ने हमला किया है। इस हमले में वो बाल-बाल बच गई। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उनकी कार में भी तोडफोड़ की। सांसद पर हमले की खबर मिलते ही आसपास के बीजेपी नेता और ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। सांसद ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस घटना से नाराज रंजीता कोली का कहना है, ‘मैं लगभग डेढ़ सौ ओवरलोड ट्रक देखे तो उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन भाग गए। उन्होंने सोचा मैं कार में हूं और पथराव करने लगे, कार का शीशा टूट गया। मैं मारी जाती। यह मेरे ऊपर एक हमला है लेकिन मैं डरूंगी नहीं।’ साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की। मैं अपनी जान बचाने के लिए कार से कूद गई। हम बस इतना चाहते है की अवैध खनन को रोका जाए, आज मेरी हत्या करने की कोशिश की है।’

बताया जा रहा है कि रंजीता कोली दिल्ली से लौट रही थी तभी उनपर ये हमला हुआ। कामां-कोसी मार्ग पर लेवडा मोड़ के पास खनन माफियाओं ने उनकी गाड़ी को ट्रक से टक्कर मारने की कोशिश की। साथ ही उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले।

हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस और भरतपुर प्रशसन सभी पहलुओं की जांच कर रहा है। बताया जा रहा है कि राज्य सरकार ने भी जांच के आदेश दे दिए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close