प्रदेश

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए दी थी कार चलाने, लड़की ने 3 लोगों की कुचलकर ले ली जान

आपने बहुत सी कार से जुड़ी दुर्घटना के बारे में सुना होगा लेकिन हाल ही में घटी एक दुर्घटना काफी हैरान कर देने वाली है। दरअसल, छत्तीसगढ़ में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए उसे अपनी कार चलाने के लिए दे दी। उसके बाद, कुछ दूर जाकर प्रेमिका ने दो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

horrific road accident in bilaspur Car given to drive impress girlfriend  The girl hit the bike riders 3 dead - युवक ने गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने  चलाने को दी कार, लड़की ने

यह मामला बिलासपुर के नजदीक कोटा रोड ग्राम नेवरा के पास का है। मुंगेली निवासी रविंद्र कुर्रे अपनी प्रेमिका के साथ कार से निकला था। रविंद्र ने अपनी प्रेमिका को कार चलाने के लिए दे दी। लड़की ने कुछ दूर चलकर एक्साइटमेंट में एक्सीलेटर अधिक दबा दिया, और सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि मोटरसाइकिल कई मीटर दूर सड़क पर घिसटती रही।

Bilaspur News,

बता दें कि युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए अपनी कार उसे चलाने को दी थी। गर्लफ्रेंड को कार चलानी नहीं आती थी। लड़के ने उसे प्रोत्साहित किया और वह कार चलाने लगी। युवती ने कार चलाते हुए ब्रेक की जगह एक्सीलेटर को दबा दिया। देखा जाए तो हल्की सी लापरवाही के चलते इतना बड़ा हादसा घटा जिसमें 3 लोगों की जान चली गई। दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने युवती और उसके बॉयफ्रेंड रविंद्र कुर्रे को धर दबोचा। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं पुलिस के मुताबिक जिस कार से दुर्घटना हुई है, वह युवक रविंद्र कुर्रे के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने कार के मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close