उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ में दो बेटों के साथ मां ने ट्रेन से कटकर दी जान, परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल

लखनऊ में शुक्रवार सुबह एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। रेलवे क्रासिंग पर हुई घटना को पहले हादसा माना गया। लेकिन कुछ समय बाद ही महिला के खुदकुशी करने की बात पुष्टी हो गई। महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरे बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल खुदकुशी के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस घरेलू कलह मान रही है।

ट्रेन

यह वारदात महानगर में सेंट्रल बैंक क्रासिंग के पास की है। बताया जाता है कि न्यू हैदराबाद से महानगर की तरफ जाने वाली रोड स्थित क्रासिंग पर मां-अपने दो बच्चों के साथ पहुंची थी। महिला अपने बड़े बेटे को स्कूल छोड़ने के बहाने घर से निकली थी। रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। पहले तो महिला ने क्रॉसिंग खुलने का इंतजार किया, फिर ट्रेन आते ही फाटक पार कर ट्रेन के आगे कूद गई।

ये तस्वीर मधु और शशि के बड़े बेटे अमिश भूषण की है।

ट्रेन की चपेट में आने से महिला और उसके छोटे बेटे ने मौके पर दम तोड़ दिया। बड़े बेटे ने हादसे के तीन घंटे बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक साथ तीन मौतों से परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आसपास के लोगों की सूचना पर महानगर पुलिस पहुंची। पुलिस ने पहले इसे हादसा माना, लेकिन जब महिला की शिनाख्त हुई तो मामला खुल गया। महिला बच्चे का बैग, अपना मोबाइल और पर्स घर पर छोड़कर आई थी। सीएमएस महानगर कोतवाली के पीछे है, जबकि महिला फातिमा क्रासिंग के पास पहुंची थी। इसी दौरान लखनऊ से गोरखपुर जा रही निरीक्षण ट्रेन से कटकर जान दे दी।

ये तस्वीर मृतक मधु के पति शशि भूषण की है। ये इस वक्त महानगर पुलिस स्टेशन में मौजूद हैं।

मृतक महिला का नाम मधु भूषण है। पड़ोसियों ने पत्नी और बच्चों के हादसे की खबर पति शशि भूषण को दी। फिलहाल पुलिस सुसाइड और हादसा, दोनों एंगल से जांच कर रही है। जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच दो महीने से अनबन चल रही थी। दोनों के बीच बोलचाल भी नहीं थी। हादसे वाली जगह से स्कूली बच्चे का बैग नहीं मिला है। न ही कोई मोबाइल मिला है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close