उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ में JE ने परिवार समेत खाया जहर, पति-पत्नी और बेटी तीनों की मौत

राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में रहने वाले एक जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र ने अपनी पत्नी गीता व 17 वर्षीय बेटी प्राची के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी पर उन्हें आनन फानन ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया जहां पत्नी की हालत गंभीर थी लेकिन कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

तीनों के खुदकुशी करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को घर में सुसाइड नोट मिला है जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि आत्महत्या का कारण लेन-देन है। शैलेंद्र नलकूप विभाग में जेई थे।

प्रभारी निरीक्षक जानकीपुरम छत्रपाल सिंह के मुताबिक शैलेंद्र जानकीपुरम विस्तार इलाके के सुल्तानपुर गांव में परिवार सहित रहते थे। बुधवार को घर में शैलेंद्र, पत्नी गीता और बेटी प्राची के साथ थे। जैसे ही हमें तीनों के जहर खाने की सूचना मिली तो हम तुरंत घर पर पहुंचे और तीनों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जहां बाप और बेटी को डॉक्टर ने ब्रॉट डेथ घोषित कर दिया और मां का इलाज शुरू किया. मां की हालत बेहद गंभीर थी और डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसकी भी मौत हो गई। वहीं बेटा बेंगलुरु में एक स्पोर्ट्स इवेंट में हिस्सा लेने गया है।

जानकीपुरम विस्तार पुलिस का कहना है कि हमें एक सुसाइड नोट मिला है, घर की तलाशी ली जा रही है और फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया। इसके साथ ही पुलिस उन पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है, जिन्होंने तीनों को सबसे पहले देखा था। सुसाइड नोट में लिखे नामों के व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शैलेंद्र का मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिया है। जिसकी पड़ताल की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close