प्रदेश

कन्हैयालाल का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में बेरहमी से कत्ल किए गए टेलर कन्हैयालाल का शव आज बुधवार को करीब 11 बजे घर पहुंचा। एमबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले किया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच कन्हैया का शव घर पहुंचा तो वहां भारी संख्या में लोग जुट गए।

लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी आक्रोश जाहिर किया। दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की गई। उनका आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बिलखते हुए यही कह रहे हैं कि आखिर क्यों कन्हैया को मार डाला, उसका क्या कसूर था

कन्हैयालाल का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

Udaipur Murder Case Live Updates Tailor Kanhaiya Lal Killed News In Hindi -  Udaipur Murder Case Live: कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, शरीर में 26  गंभीर वार, गर्दन को रेत कर अलग

अंत्येष्टि में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इस दौरान ‘कन्हैया अमर रहें’ के नारे लगे। पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की गई। कन्हैया के परिजन और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल था। कन्हैया के बेटे को रोते देख वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं।

कन्हैयालाल का शव जब पोस्टमार्टम के बाद घर लाया गया तो कोहराम मच गया। कन्हैयालाल की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी ने कहा, ‘आरोपियों को फांसी दो, आज उसने हमारे पति को मारा है, कल दूसरों को मारेंगे।

अंतिम यात्रा में उमड़ा हुजूम

मोक्षरथ पर शव यात्रा गोवर्धन विलास से रवाना हुई। अशोक नगर श्मशान घाट में अंतिम संस्कार होगा। शव यात्रा में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। पोस्टमार्टम के दौरान नेता प्रतिपक्ष व शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया अस्पताल के बाहर मौजूद रहे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी है।

कटारिया ने कहा कि यह मामला पूरा एक ही व्यक्ति ने नहीं किया है। इसके पीछे कोई न कोई एजेंसी लगी हुई है। मैं इस घटना के पीछे लगा रहूंगा और इस गैंग का पर्दाफाश कर रहूंगा। उन्होंने कहा सोशल मीडिया पर टिप्पणी से यह विवाद शुरू हुआ था। धमकियां मिल रही थी, फिर पुलिस ने कार्रवाई क्यों नहीं की। यह पुलिस का फेल्योर है।

एनआईए करेगी हत्याकांड की जांच

उदयपुर हत्याकांड की जांच अब एनआईए करेगी। गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को हत्याकांड की जांच अपने हाथ में लेने का निर्देश दिया है। गृह मंत्रालय ने कहा कि इस हत्याकांड में किसी भी संगठन की संलिप्तता और अंतरराष्ट्रीय लिंक की गहन जांच की जाएगी।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close