उत्तर प्रदेशप्रदेश

‘राम की पैड़ी’ पर Couple ने किया KISS, गुस्साई पब्लिक ने जमकर की पिटाई

रामनगरी अयोध्या में सरयू तट पर पर्यटकों के लिए राम की पैड़ी का नए सिरे से कायाकल्प हुआ तो वहां हर समय लोगों की भीड़ लगी रहती है. वजह राम की पैड़ी में बहते हुए कम पानी का होना और गर्मी के दिनों में नहाने का आनंद है. लिहाजा पर्यटक हो या आम अयोध्यावासी, सभी राम की पैड़ी में डुबकी लगाते आपको दिख जाएंगे.

मगर इसी राम की पैड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नव दंपति राम की पैड़ी में लोगों के बीच नहाते दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान पत्नी ने पति को किस कर लिया. यह किस बेचारे पति के लिए आफत का सबब बन गई. किस करते समय पत्नी ने कभी सोचा नहीं होगा कि उसके किस की इतनी बड़ी कीमत उसके पति को चुकानी होगी.

दरअसल, वायरल वीडियो में ही पत्नी के किस करने वाले पति के पास राम की पैड़ी में नहा रहे युवकों का एक दल आता है और उन पर अश्लीलता का आरोप लगाकर पति की पिटाई शुरू कर देता है. पहले तो पत्नी, अपने पति को बचाने की कोशिश करती है लेकिन युवकों की बढ़ती भीड़ देख वह डर जाती है.

इसके बाद शुरू होता है उसके पति की पिटाई का सिलसिला. एक के बाद एक युवक पिटाई शुरू करते हैं और चंद सेकंड में ही यह सिलसिला सामूहिक पिटाई में बदल जाता है. राम की पैड़ी को वाटर पार्क समझना इस नव दंपत्ति के लिए ऐसा सबक बन गया जिसे वह शायद आजीवन नहीं भूलेंगे.

एसएसपी अयोध्या शैलेश पांडे ने कैमरे के सामने तो कुछ नहीं कहा लेकिन बताया कि यह वीडियो एक सप्ताह पुराना है. इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है. इस बात की जानकारी की जा रही है कि नव दंपति कहां के रहने वाले हैं, जिससे उनसे बात की जाए और अगर उनकी कोई शिकायत है तो उसे दर्ज कर कार्रवाई की जाए.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close