मनोरंजन

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का नया पोस्टर लीक, दिखा एक्टर का दमदार लुक

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणबीर के अलावा फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. अब फिल्म से लीड एक्टर रणबीर कपूर का नया लुक लीक हो गया है. फिल्म से रणबीर का नया और दमदार लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फिल्म से रणबीर का लुक हुआ लीक

Shamshera poster leak on social media fans amazed by ranbir kapoor rugged  look -Shamshera Poster Leak: 'शमशेरा' का पोस्टर हुआ लीक, रणबीर कपूर का लुक  देख भौचक्क रह गए फैंस - Navbharat

अब 3 साल के बाद रणबीर कपूर की दो बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’. जहां ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होगी तो वहीं, ‘ब्रह्मास्त्र’ सितंबर में रिलीज होगी. खैर शमशेरा से रणबीर के पहले लुक ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया है. फैंस के बीच अब फिल्म को लेकर पहले से ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

लोगों को पसंद आ रहा है रणबीर का लुक

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर का लुक हर किसी को इम्प्रेस कर रहा है. वहीं, पिछले साल जारी किए फिल्म के टीजर में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी नजर आए थे.

हालांकि, रणबीर का अब वाला लुक टीजर से काफी अलग है. पोस्टर में रणबीर लंबे बालों और दाड़ी में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ में कोई हथियार पकड़ा हुआ है. अब फिल्म से रणबीर कपूर का ये नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि, यशराज मूवीज के बैनर में बनने वाली रणबीर की ये फिल्म 1800 के दशक की कहानी है जिसमें डकैत अपनी आजादी और अधिकारों के लिए अंग्रेजों से लड़ते हुई नजर आएंगे.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close