प्रदेशमनोरंजनराष्ट्रीय

बिश्नोई की तोड़ाई, सामने आएगी मूसा के मौत की सच्चाई

सिद्धू मूसेवाला को क्यों मारा गया? सलमान खान को धमकी क्यों दी गई? जैसे कई बड़े सवालों के जवाब आने वाले कुछ दिनों में मिल सकते हैं. दरअसल, कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस ने सात दिन की रिमांड पर ले लिया है. अब उससे पूछताछ होगी.

बता दें कि लॉरेंस के कई गुर्गों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने कई राज उगले भी हैं. अब लॉरेंस से पूछताछ के बाद कई राजों से पर्दा उठ सकता है..

फिलहाल पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को लेकर मोहाली आ गई है. यहां अज्ञात जगह पर उसे रखा गया है. उसकी सुरक्षा में 100 के करीब पुलिसवाले तैनात हैं.

लॉरेंस से कौन से सवाल पूछेगी पंजाब पुलिस

1- मूसेवाला के पिता ने कहा है कि लॉरेंस ने मेरे बेटे की हत्या करवाई, पिता ने तुम्हारे खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, , तुम्हारा क्या कहना है?
2- पंजाब पुलिस, दिल्ली पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस की जांच में तुम्हें सिद्धू की हत्या का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है, तुम्हारा क्या कहना है?
3- तुमने तिहाड़ जेल में दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कहा है कि सिद्धू की हत्या तुमने करवाई, तुमने हत्या क्यों करवाई?
4- दिल्ली पुलिस ने अप्रैल में शाहरुख बदमाश को गिरफ्तार किया था, शाहरुख ने पंजाब में सिद्धू की रेकी की थी. वह सिद्धू को मारने वाला था. उसने भी पूछताछ में तुम्हारा और गोल्डी का नाम लिया था. क्या शाहरुख को तुमने टास्क दिया था? दिल्ली के गैंगस्टर शाहरुख से कैसे तुम्हारी पहचान हुई?
5- सिद्धू को गोली मारने वाले शूटर कौन कौन हैं? कहां के रहने वाले हैं?
ऐसे ही कई सवाल और भी हैं जो पुलिस बिश्नोई से पूछेगी..

सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड के मास्टरमाइंड लॉरेंस से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस ने खास रणनीति बनाई है. इसमें पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के साथ-साथ दूसरी विंग के अफसर भी उससे पूछताछ करेंगे.

पुलिस के मुताबिक, लॉरेंस बेहद शातिर है. उसने कानून की भी पढ़ाई की है. दिल्ली पुलिस की पूछताछ में उसने कुछ खास खुलासे नहीं किए थे, न ही वह सवालों के जवाब ही ठीक तरह से दे रहा था. लिहाजा पंजाब पुलिस लारेंस को पूछताछ के दौरान सच उगलवाने के लिए ये रणनीति बनाई है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close