मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई नुसरत भरुचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’, कमाई जान रह जायेंगे दंग

हिंदी सिनेमा की उभरती अदाकारा नुसरत भरुचा की लेटेस्ट फिल्म ‘जनहित में जारी’ हाल ही में रिलीज हुई है. विशेष सामाजिक मुद्दे पर बनी जनहित में जारी दर्शकों पर कुछ खास असर नहीं छोड़ पाई. जिसके चलते इस फिल्म की कमाई का स्तर दिन प्रतिदिन नीचे गिरता जा रहा है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने नुसरत भरुचा की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़ों को जारी किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)


रिलीज के 5वें दिन धड़ाम हुई ‘जनहित में जारी’

हिंदी सिनेमा जगत में पहली बार डायरेक्शन की काम संभाल रहे निर्देशक जय बसंतू सिंह की जनहित में जारी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है. रुढ़ीवादी और कट्टर समाज में लोगों को सुरक्षित सेक्स के लिए जागरुक करने वाली इस फिल्म को दर्शकों ने अधिक प्यार नहीं दिया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर जनहित में जारी के टोटल कलेक्शन को पेश किया है. तरण के लेटेस्ट अपडेट के तहत नुसरत भरुचा की इस फिल्म ने रिलीज के 5वें दिन महज 31 लाख रुपए की कमाई की है, जिसकी वजह से इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 2.81 करोड़ हो गई है.

एक दिन में करोड़ के आंकड़े को भी पार नहीं कर सकी फिल्म

पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म जनहित में जारी का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हुआ है. जिसके आधार पर यह फिल्म अपने 5 दिनों में कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाई है. आलम यह रहा कि फिल्म जनहित में जारी ने ओपनिंग डे पर 43 लाख, शनिवार को 82 लाख, रविवार को 94 लाख, सोमवार को 31 लाख और मंगलवार को भी 31 लाख की कमाई की है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close