मनोरंजन

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को 24 घंटे में मिली बेल, ड्रग्स केस में हिरासत में लिया गया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में 13 जून को गिरफ्तार किया गया था, अब उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है। सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में एक रेव पार्टी में हिरासत में लिया गया था और बाद में मेडिकल रिपोर्ट में उनके ड्रग्स के सेवन की पुष्टि होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके साथ गिरफ्तार किए गए चार अन्य लोगों को थाने की जमानत पर रिहा कर दिया गया है। जब उन्हें दोबारा बुलाया जाएगा तो उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा।

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद बेंगलुरु के पॉश एमजी रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की थी, जहां एक पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। पुलिस ने 35 लोगों के नमूने एकत्र किए थे जिनपर पुलिस को ड्रग्स लेने का संदेह था। सिद्धांत कपूर का नमूना उन 6 लोगों में शामिल था जिनकी रिपोर्ट में ड्रग्स पॉजिटिव आया था, इसके बाद ही उन्हें हिरासत में लिया गया था।

बेंगलुरु पुलिस ने बाद में कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। उसी के बारे में टिप्पणी करते हुए, शक्ति कपूर ने इंडिया टुडे को बताया, “मुझे इस खबर के बारे में मीडिया से पता चला। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। जब मैं 9 बजे उठा तो खबर आ रही थी कि उसे हिरासत में लिया गया है। मुझे पता नहीं है। पूरा परिवार संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। वो कॉल नहीं उठा रहा है। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close