मनोरंजन

अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, लंबे अंतराल के बाद वापसी कर रही हैं नीतू कपूर

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग-जुग जियो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जुग-जुग जियो एक फैमिली ड्रामा है, जो 24 जून 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी शादी और रिश्तों के ईर्द-गिर्द घूमती है। जुग-जुग जियो में पहली बार वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी बन रही हैं। वहीं लंबे अंतराल के बाद नीतू कपूर फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


जुग जुग जियो (Jug Jug Jiyo trailer) की कहानी वरुण धवन और कियारा आडवाणी के परिवार के ईर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि जुग-जुग जियो एक फैमिली ड्रामा है। अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण धवन के पेरेंट्स का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की शादी से होती है लेकिन, कुछ देर में ही दोनों तलाक लेने का फैसला करते हैं। वरुण धवन अपने पिता को इस बारे में बात करने वाले होते हैं। अनिल कपूर बताते हैं कि वह भी अपनी बीवी से तलाक ले रहे हैं। अब ये तलाक होंगे या नहीं इसका खुलासा 22 जून को होगा।

जुग जुग जियो

जुग-जुग जियो में यूट्यूबर प्राजक्ता कोली और होस्ट मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं। प्राजक्ता कोली, जहां अनिल कपूर की गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही हैं। वहीं, मनीष पॉल वरुण धवन के भाई के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं। जुग-जुग जियो को फिल्म गुड न्यूज के डायरेक्टर राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, इसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और वायकॉम 18 मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Jug Jug Jeeyo' का मोशन पोस्टर रिलीज, फैमिली ड्रामा से भरपूर फिल्म की दिखी झलक - karan johar film jug jug jeeyo family reunion motion poster release pr – News18 हिंदी

जुग-जुग जियो की शूटिंग कोरोना काल और लॉकडाउन के बाद शुरू हुई थी। शूटिंग के दौरान यूनिट के कई सदस्य इस महामारी से संक्रमित हो गए थे। वहीं, फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘शादी के बाद सब बदल जाता है।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close