प्रदेश

शादी में मिला तोहफा दूल्हे के लिए बना काल, गंवाई हांथ की कलाई और दोनो आंख

शादी में मिला तोहफा गुजरात के एक परिवार के लिए बहुत खतरनाक साबित हुआ. विवाह समारोह में मिले गिफ्ट पैकेट को खोलते समय हुए ब्लास्ट में नवविवाहित युवक समेत उसका भतीजा बुरी तरह जख्मी हो गया. दोनों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायल दूल्हे की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

यह पूरा मामला नवसारी जिले के वंसदा तालुका स्थित मीठांबरी का है. इस गांव में बीते 12 मई को एक शादी हुई थी. जहां तमाम मेहमानों ने दूल्हा-दुल्हन को उपहार भेंट किए थे. बीते मंगलवार को ही नवविवाहित लतेश गावित ने फुर्सत के पलों में घर पर इन्हीं तोहफों को बारी-बारी देखना शुरू किया. इसी बीच, उपहार स्वरूप मिले एक टेडी बियर में जोरदार धमाका हो गया. इस हादसे में दूल्हा समेत उसका 3 साल का भतीजा बुरी तरह झुलस गए.

शादी में मिला टेडी बियर ब्लास्ट, दूल्हा और उसका भतीजा घायल, दूल्हन की  प्रेमी पर पुलिस ने... - The Bharat Express

कलाई हाथ से जुदा हुई

विस्फोट की तीव्रता की भयावहता का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि युवक लतेश की आंख पूरी तरह से डैमेज हो गई जबकि उसके बाएं हाथ की कलाई हाथ से जुदा हो गई और ऊपरी शरीर भी जल गया. इलाज के लिए घायल को नवसारी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही दूल्हे के जख्मी भतीजे का भी वंसदा के एक अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.

गुजरात: शादी में मिला इलेक्ट्रिक बेयर चलाते ही हुआ धमाका, दूल्हे ने गंवाई  दोनों आंखें

आशा वर्कर के हाथ भेजा गिफ्ट

दूल्हे के ससुर ने बताया कि उनकी बेटी सलमा की शादी 12 मई को लतेश गावित से हुई थी. उस दौरान सलमा की बड़ी बहन के एक्स बॉयफ्रेंड यानी पूर्व प्रेमी राजू धनसुख पटेल ने एक आशा वर्कर के हाथ एक टेडी बियर जैसा इलेक्ट्रॉनिक्स गिफ्ट भेजा था. मंगलवार के दिन सुबह जब शादी में मिले सभी गिफ्ट को लतेश देख रहे थे, तभी एक बड़ा धमाका हुआ.

एक्स बॉयफ्रेंड पर शक

इस पूरे घटनाक्रम में तोहफा भेजने वाला राजू धनसुख पटेल संदेह के घेरे में है. पुलिस को अंदेशा है कि राजू धनसुख पटेल का सलमा के साथ भी पहले से प्रेम संबंध था. लेकिन लड़की ने दूसरे युवक से शादी कर ली. इसी खुन्नस में बदले की भावना से आरोपी ने वारदात अंजाम दिया है. फिलहाल वंसदा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close