उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

संत कबीर नगर: डीएम कैंपस में भाकियू नेता को कार से कुचलने का प्रयास, देखें वीडियो

संतकबीरनगर। यूपी के संतकबीरनगर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहाँ जिलाधिकारी कैंपस में भारतीय किसान यूनियन नेता पर एक शख्स ने अपनी चारपहिया वाहन चढ़ाकर उन्हें कुचलने का प्रयास किया है। जिसको लेकर पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। भाकियू नेता उमेश भट्ट डीएम दिव्या मित्तल को विभिन्न मांगों का ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे।

उमेश भट्ट पर कलेक्ट्रेट परिसर में हुए जानलेवा हमले ने सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा किया, क्योंकि जिस वक्त भाकियू नेता पर जानलेवा हमले का प्रयास किया जिलाधिकारी भी अपने कक्ष में बैठी थीं। खास बात यह है कि इस दौरान कलेक्ट्रेट में मौजूद सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने रहे।

प्राप्त समाचार के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के भंवरिया गांव निवासी उमेश भट्ट आज विभिन्न मुद्दों को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने आए थे, जहां कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले अकबर अली नाम के शख्स ने भाकियू नेता के ऊपर चार पहिया वाहन चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की।

इस घटना के बाद कलेक्ट्रेट में हड़कंप मच गया, मामले की शिकायत लेकर के भाकियू नेता एसपी दफ्तर पहुंचे, जहां उन्होंने आरोपी अकबर अली के खिलाफ तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की है।

उमेश भट्ट ने बताया अकबर अली जालसाज किस्म का आदमी है, जो लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करता है।  उसके खिलाफ मैंने पूर्व में कई शिकायतें की थी, जिसके चलते उस पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई हुई। हमने शासन-प्रशासन से उसके ऊपर रासुका लगवाने की मांग किया था, इसी सब को लेकर वह दुश्मनी पाले बैठा था और आज मुझे जान से मारने की कोशिश की है।

घटना के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है जिस पर आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close