उत्तर प्रदेशप्रदेश

बस में शराबियों ने की अभद्रता, यात्रियों ने की जमकर धुनाई

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में बस में सवार यात्रियों को परेशान करना शराबियों को भारी पड़ गया। शराबियों की अभद्रता और गंदी गंदी हरकतों से परेशान होकर बस के यात्रियों ने एक राय होकर बस में सवार 3 शराबियों की जमकर धुनाई कर दी । इस दौरान महिलाओं ने भी शराबियों पर हाथ साफ किए तो महिलाओं ने चप्पलों से अभद्र शराबियों की धुनाई कर दी। शराबियों की गंदी गंदी हरकतों से बस यात्री काफी परेशान थे और वह यात्रियों को गंदी गंदी गालियां भी दे रहे थे। जब शराबियों की धुनाई हो रही थी तभी वहां किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय की तरफ से टीकमगढ़ जाने बाली राय बस सर्विस जैसे ही सुबह यात्रियों को लेकर ललितपुर स्थानीय बस स्टैंड से रवाना हुई, तो बस में यहीं से 3 ऐसे युवक सवार हुए जो शराब के नशे में काफी धुत थे। बस अभी महरौनी राजमार्ग पर चल रही थी कि ग्राम मिर्चवारा के पास तीनों शराबी युवकों ने बस के अंदर ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया । यात्रियों को वह बेवजह गंदी गंदी गालियां देने लगे और महिलाओं को देखकर छींटाकशी करने लगे। हालांकि बस में मौजूद कुछ यात्रियों ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी और अपनी गंदी गंदी हरकतें जारी रखीं।

शराबियों की इन हरकतों को देखकर यात्रियों के सब्र का बांध टूट गया और बस में यात्रा कर रहे महिला पुरुषों ने एक साथ तीनों शराबियों पर हमला बोलकर उनकी जमकर धुनाई कर दी। बस में सवार पुरुषों ने लात घूसों से उनकी पिटाई की तो महिलाओं ने चप्पलों से उनकी सरेआम पिटाई की और दनादन चप्पल और थप्पड़ बरसने शुरू हो गए। इस दौरान बस जब ग्राम खितवाँस के पास रुकी तो शराबियों ने एक बार फिर बस यात्रियों के साथ गाली गलौज करने लगे और जैसे ही यात्रियों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया वैसी ही वापस से उतरकर रफूचक्कर हो गए। बस में जब यात्रियों द्वारा तीनों शराबियों की जमकर धुनाई की जा रही थी तभी वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया पर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close