उत्तर प्रदेशप्रदेश

फिरोज़ाबादः नहीं रुक रहीं हर्ष फायरिंग की घटनाएं, DJ की धुन पर जमकर ‘ठांय-ठांय’, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शादी समारोह

फिरोजाबाद के थाना एका क्षेत्र के पैढ़त में हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिरोजाबाद में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग के दौरान कई लोगों की जान जा चुकी है, इसके बाद भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे। शिकोहाबाद में एक युवक द्वारा नशे में फायरिंग की गई और अब उसके बाद थाना एका क्षेत्र के पैढ़त में हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

थाना एका क्षेत्र के पैढ़त गांव में होने वाली शादी में एक युवक आया था। वीडियो में एक युवक असलाह को पहले हवा में लहराता है। इसके बाद वह फायरिंग करना शुरू कर देता है। बारात के लोगों द्वारा उसको देखने की उत्सुकता वीडियो में दिखाई दे रही है। लोगों की मानें तो फायरिंग करने वाला युवक दिल्ली का बताया जा रहा है और वह किसी अन्य युवक के असलाह को लेकर फायरिंग कर रहा था।

आरोपी युवक जब फायरिंग कर रहा है तो आसपास भीड़ भी है और अगर फायरिंग नशे में भीड़ की ओर हो जाती तो लोगों की जान पर बन आती। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर एका नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि शादी में की गई हर्ष फायरिंग का मामला संज्ञान में आया है। वीडियो के आधार पर शादी समारोह वाले परिवार से पूछताछ की जाएगी और जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी। आपको बता दें कि इससे पहले शिकोहाबाद क्षेत्र में एक सिरफिरे ने फायरिंग की थी, उस आरोपी को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ सकी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close