उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ की सड़कों पर रईसजादों का आतंक, बेकाबू कार ने 6 लोगों को कुचला, एक की हालत गंभीर

The terror of the nobles on the streets of Lucknow, uncontrollable car crushed 6 people, one was in critical condition

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नशे में धुत 2 रईसजादों ने 6 लोगों को कार से कुचल डाला। रफ्तार इतनी तेज थी कि होटल में खाना खा रहे लोगों को रौंदते-घसीटते हुए कार एक शौचालय की दीवार से टकराकर रुक गई। मौके पर मौजूद भीड़ ने कार चालकों को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी। इस हादसे में घायल एक शख्स ही हालत गंभीर है जबकि अन्य सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, थाना हजरतगंज क्षेत्र के डालीबाग में रहने वाले गणेश गुप्ता, राणा प्रताप चौराहे के पास फुटपाथ पर होटल चलाते हैं। देर रात में वह ग्राहकों को खाना परोस रहे थे। उसी दौरान बेकाबू कार ने सबसे पहले रिक्शा चालक को टक्कर मारी। उसके बाद पास में खड़ी स्कूटी और बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए गाड़ी शौचालय की दीवार से टकराकर रुक गई। टक्कर लगने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी कार चालकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। हालंकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। इस भयानक हादसे में शिवम, गणेश, दिलीप, सहित अन्य 3 लोगों को चोटें आई हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक, नशे में धुत कार सवार फारूक और अक्षय ने कई लोगों को जोरदार टक्कर मारी है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close