तकनीकीव्यापार

Swiggy ने 5 बड़े शहरों में बंद की यह खास सर्व‍िस, इस फैसले से लोगों को होगी दिक्कत

ऑनलाइन फूड ड‍िलीवरी कंपनी स्‍व‍िगी ने एक खास सर्व‍िस को बंद करने का ऐलान क‍िया है. Swiggy ने फ‍िलहाल इस सर्व‍िस को पांच बड़े शहरों में बंद करने की घोषणा की है. कंपनी के इस फैसले से द‍िल्‍ली-एनसीआर में रहने वाले लोगों को द‍िक्‍कत होगी.

स्‍व‍िगी ने इंस्‍टा मार्ट शुरू क‍िया

Swiggy की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, चेन्नई, पुणे और हैदराबाद में सुपर डेली सर्विस को बंद कर द‍िया गया है. अब इन शहरों में 12 मई से ग्राहकों को सुपर डेली सर्विस के तहत सामान ड‍िलीवर नहीं क‍िया जाएगा. बताया जा रहा है क‍ि कंपनी ने इसकी जगह इंस्‍टा मार्ट शुरू क‍िया है.

10 मई से ऑर्डर लेने बंद क‍िए

Swiggy ने सुपर डेली सर्व‍िस के तहत नए ऑर्डर लेने 10 मई से ही बंद कर द‍िए हैं. 11 और 12 मई को स्‍व‍िगी की तरफ से पुराने ऑर्डर ड‍िलीवर क‍िए जाएंगे. यद‍ि क‍िसी ग्राहक के वॉलेट में पैसे बचे हैं तो ये 5-7 वर्क‍िंग डे में खाते में र‍िफंड आ जाएंगे. कंपनी की तरफ से इस बारे में ग्राहकों को मेल क‍िया गया है. कंपनी की यह सर्विस बेंगलुरु में जारी रहेगी. यहां इसका व‍िस्‍तार करने की कोश‍िश की जा रही है.

क्या है सुपर डेली सर्विस

स्‍व‍िगी (Swiggy) की सुपर डेली सर्व‍िस के तहत दूध, ग्रॉसरी के अलावा रोजमर्रा की जरूरी चीजों की होम ड‍िलीवरी की जाती है. इसके तहत सुव‍िधा पाने लि‍ए ग्राहकों को सब्सक्रिप्शन लेना होता है. स्विगी मोबाइल एप्‍लीकेशन में रज‍िस्‍ट्रेशन के बाद कस्‍टमर डेली सामान को कार्ट में डाल सकते हैं. रोजाना सुबह को यह सामान आपके घर पहुंच जाता है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close