मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी गुडन्यूज

बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली हैं, यह सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर हैं। सोनाक्षी का कहना हैं कि यह उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गुड न्यूज हैं,उन्होंने यह बात सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस संग शेयर की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी ने अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी इंगेजमेंट की खबर साझा की है. एक फोटो में दबंग गर्ल सोनाक्षी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. सोनाक्षी के फिऑन्से उनका हाथ थामे दिख रहे हैं. हालांकि, सोनाक्षी के लविंग पार्टनर कौन है, इसपर अभी भी सस्पेंस बरकरार हैं।

Is Sonakshi Sinha Engaged Actress Flaunts Her Engagement Ring With Mystery  Boy In New Post | What!!! Sonakshi Sinha ने कर ली सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करते  हुए मिस्ट्री ब्वॉय के साथ शेयर

वहीं सोनाक्षी की दूसरी फोटो में वह अपने पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं, और अपनी तीसरी फोटो में वह अपने फिऑन्से का हाथ थामकर मुस्कराती हुई नजर आ रही हैं। फैंस का कहना है कि सोनाक्षी की यह स्माइल उनकी खुशी को साफ जाहिर कर रही हैं। भले ही वह अपने पार्टनर का नाम लोगो से छिपा कर रख रही हैं, लेकिन सोनाक्षी की शेयर की गई तस्वीरों में उनके औऱ उनके मंगेतर के बीच की रिश्ते की गहराई साफ पता चल रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close