मनोरंजन

‘केजीएफ’ एक्टर मोहन जुनेजा का निधन, शोक में फिल्म इंडस्ट्री

‘केजीएफ 2’ फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसा पीट रही है. यश के अभिनय के अलावा फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी बेहतरीन काम किया है. वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. फिल्म से जुड़े एक्टर मोहन जुनेजा का निधन हो गया है. 7 मई 2022 को उन्होंने आखिरी सांस ली.

कॉमेडी रोल के लिए चर्चित थे एक्टर:

आपको बता दें ‘केजीएफ’ एक्टर मोहन जुनेजा लंबे समय से बीमार चल रहे थे. 7 मई को उन्होंने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में अखिरी सांस ली. एक्टर ने फिल्मी पर्दे पर गंभीर के अलावा कई कॉमेडी रोल निभाए हैं. अपने शानदार अभिनय के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में एक लंबी पारी खेली है.

मोहन जुनेजा के निधन की खबर आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच मातम पसर गया है. शनिवार को एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा. ‘केजीएफ चौप्टर 2’ फिल्म में मोहन जुनेजा ने पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी.

100 से अधिक फिल्मों में किया काम:

मोहन जुनेजा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं. उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है. हालांकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कभी उन्होंने हाथ नहीं आजमाया लेकिन केजीएफ फिल्म में अपने छोटे से किरदार से जरूर उन्होंने पहचान हासिल कर ली. एक्टर ‘केजीएफ 1’ और चैप्टर 2 में भी नजर आ चुके हैं. उनके निधन के बाद से सोशल मी़डिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close