Crimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊः अवैध संबंध के शक में बीच सड़क पति ने पत्नि को उतार मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया है। राजधानी में एक पति ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया है। जानकारी के मुताबिक पत्नी के किसी और से अवैध संबंध होने के शक में पति राजकुमार ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई है।

अवैध संबंध के शक पर की हत्या

घटना लखनऊ के अलीगंज स्केटर जे (J) में हुई है, जहां 28 वर्षीय रिंकी को उसके पति ने शाम करीब साढ़े 6 बजे बीच सड़क पर धारदार चाकू से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया है। बताया गया कि आरोपी पति ने अवैध संबंधों के चलते इस पूरी घटना को अंजाम दिया। वहीं जानकारी में यह भी सामने आया कि पति पत्नी और वो के चलते महिला और उसका पति एक दूसरे से करीब 4 साल से अलग रह रहे थे।

4 साल से दोनों अलग रहते थे

आरोपी राजकुमार बीकेटी क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है तो वहीं महिला इंदिरानगर में काम करके अपना गुजारा करती थी। दोनों की शादी करीब 11 साल पहले हुई थी। इनके तीन बच्चे थे दोनों बड़े बेटे राजकुमार के साथ तो 3 साल का छोटा बेटा अपनी मां के साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी राजकुमार ने अवैध संबंध के चलते हत्या करने की बात कबूल की है।

आरोपी पति गिरफ्तार

डीसीपी नार्थ चिनप्पा ने बताया कि अलीगंज थाने से महिला की हत्या की सूचना मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि महिला की हत्या करने वाला उसका पति ही है, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close