Crimeउत्तर प्रदेशप्रदेश

बरेलीः शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी ने वेटर को बेरहमी से पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

यूपी के बरेली में एक बार फिर पुलिस की गुंडई सामने आई है. यहां शराब के नशे में धुत एक पुलिस कर्मी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर वेटर की बुरी तरह से पिटाई कर दी और फिर वहां से फरार हो गए. पुलिसकर्मी और उसके साथियों की ये हरकत रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने शहर कोतवाली में लिखित तहरीर दी है और चारों आरोपियों कि खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

रेस्टोरेंट के वेटर से मारपीट

बताया जा रहा है कि कोर्ट कार्यालय में तैनात सिपाही अपने 3 साथियों के साथ इस रेस्टोरेंट में आया था. उसने यहां नॉनवेज खाया. इसी दौरान सलाद को लेकर वेटर से उसका विवाद हो गया. देखते ही देखते ये झगड़ा मारपीट में बदल गया. पुलिस कर्मी ने अपने तीनों साथियों के साथ वेटर की पिटाई कर डाली. जिसके बाद रेस्टोरेंट के बाकी कर्मचारियों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की जब कहीं जाकर वेटर को बचाया जा सका. मारपीट के बाद चारों मौके से फरार हो गए. लेकिन ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में इस पूरे झगड़े को देखा जा सकता है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि रेस्टोरेंट में मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी और उसके साथियों पर थाना कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. क्योंकि मारपीट की धाराएं सामान्य हैं ऐसे में किसी को भी अब तक हिरासत में नहीं लिया गया है. पुलिस इस शिकायत की विवेचना कर रही है. रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिसकर्मी की शिनाख्त कराई जा रही है. उन्होंने आश्वासन दिलाया कि जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close