खेलमनोरंजन

चकदा एक्सप्रेस की तैयारियों में जुटी अनुष्का शर्मा, लाॅर्डस सहित इन तीन बड़े स्टेडियम में होगी शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज़ गेंदबाज़ झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं। अभिनेत्री ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए लॉर्ड्स सहित तीन बड़े स्टेडियम में शूटिंग करेंगी।

मिली जानकारी के अनुसार यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्स के साथ एक नए स्पॉन्सरशिप डील की घोषणा की है, जो 2022 सीजन के लिए हेडिंग्ले में मुख्य प्रायोजक के रूप में नजर आएगा। इससे ये बात साफ हो जाती है कि अनुष्का इन स्टेडियम में फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं। झूलन गोस्वामी के क्रिकेट करियर को देखते हुए ये उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग लॉर्ड्स के साथ ही दुनिया के चार बड़े स्टेडियम में होगी।

बता दें कि अनुष्का की हर फिल्म को बड़े पैमाने पर तैयार किया जाता है। ऐसे में अनुष्का और कर्णेश चाहते हैं कि चकदा एक्सप्रेस किसी महिला खिलाड़ी पर बनी एक यादगार बायोपिक बने। इसके वह फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं। इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा भी कड़ी मेहनत कर रही हैं। वह कई बार अपनी वर्कआउट की फोटो और वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं।

बता दें कि ‘चकदा एक्सप्रेस’ में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शामिल झूलन गोस्वामी के सफर को दिखाया जाएगा। इसमें उनकी तमाम कठिनाइयों के बाद सफलता की सीढ़ी पर चढ़ने तक के सफर को बखूबी से दर्शाया जाएगा। अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार शाहरुख खान के साथ 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close