मनोरंजन

आलिया-रणबीर की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, जानें कौन है सबसे ज़्यादा अमीर?

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनो की शादी का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आलिया और रणबीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हैं। दावा किया जा रहा है कि दोनों 14 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल के बीच शादी करेंगे। दोनों की शादी को लेकर कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी हैं, जिसमें आलिया और रणबीर की शादी की डिटेल दी गई है। इन सब खबरों के बीच आज हम आपको आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। साथ ही आपको ये भी पता चलेगा कि दोनों में से कौन ज्यादा अमीर हैं?

आलिया भट्ट की संपत्ति

Alia Bhatt - YouTube

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। आलिया करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2021 तक आलिया भट्ट के पास 162 करोड़ की कुल संपत्ति है। दावा है कि आलिया हर महीने 60 लाख रुपये कमाती हैं और वह एक फिल्म के लिए लगभग 8-10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। आलिया भट्ट फिल्मों के अलावा विज्ञापन, ब्रांड आदि से भी मोटी कमाई करती हैं।

रणबीर कपूर की कुल संपत्ति

Ranbir Kapoor Net Worth 2022 - Income, Salary, Car, Age, Bio - Bio Overview

आलिया भट्ट बेशक बैक टू बैक हिट फिल्मों में काम कर रही हैं लेकिन इसके बावजूद रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा रईस हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2021 तक रणबीर कपूर 330 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक थे। रणबीर एक फिल्म के लिए 7-8 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। रणबीर कपूर फिल्मों के अलावा विज्ञापन, ब्रांड आदि से भी मोटी कमाई करते हैं। ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए रणबीर एक करोड़ रुपये वसूलते हैं।

आलिया और रणबीर का कार कलेक्शन

Ranbir Kapoor Net Worth 2022: Income, Salary, Assets, Award

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को महंगी गाड़ियों का शोक है। आलिया के कार कलेक्शन की बात करे तो अभिनेत्री के पास न्यू ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग जैसी गाड़ियां हैं। वहीं, रणबीर के पास रेंज रोवर वोग, ऑडी आर 8, मर्सिडीज जी 63, रेंज रोवर स्पोर्ट जैसी कई गाड़ियां हैं।

आलिया और रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Brahmastra: Ranbir Kapoor Asks Alia Bhatt The Shaadi Question - "Humari Kab Hogi?"

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पास कई फिल्में हैं। दोनों एक साथ पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे, जो 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा, आलिया भट्ट के पास ‘रॉकी और रानी’, ‘तख्त’, ‘डार्लिंग्स’ जैसी फिल्में हैं। वहीं, रणबीर कपूर ‘एनिमल’, ‘शमशेरा’ और लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close