खेल

आईपीएल 2022 : स्लो ओवर रेट की वजह से दिल्ली कैपिटल्स पर लगा जुर्माना, कप्तान ऋषभ पंत ने भरे 12 लाख रूपए

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में 7 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने की वजह से दिल्ली कैपिटल्स (DC) टीम पर जुर्माना लगाया गया है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को जारी आधिकारिक बयान में इस फैसले का ऐलान किया।

चूंकि ये न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत दिल्ली टीम का सीजन का इस सीजन का पहला अपराध था, ऐसे में दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

मैच में क्विंटन डी कॉक (80) और कप्तान केएल राहुल (24) की शानदार बल्लेबाजी की वजह से यहां डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में गुरुवार को खेले गए आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को छह विकेट से हरा दिया।

टीम की ओर से कप्तान राहुल और डी कॉक के बीच 52 गेंदों में 73 रनों की साझेदारी हुई. वहीं, डीसी के गेंदबाज कुलदीप यादव ने दो विकेट झटके।

दिल्ली टीम द्वारा दिए 150 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स ने डी कॉक के अर्धशतक के बाद क्रुणाल पांड्या और आयुष बदोनी का पारियों की बदौलत 19.4 ओवर में 155 रन बनाकर मैच जीता।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close