मनोरंजन

फिल्म ‘आरआरआर’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम, हिंदी पट्टी में 200 करोड़ की कमाई करने से महज कुछ दूर फिल्म

एसएस राजामौली की फिल्म RRR की बॉक्स ऑफिस पर बादशाहत बरकरार है। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की नॉनस्टॉप कमाई जारी है। साउथ सुपरस्टार्स की ये फिल्म हिंदी बेल्ट में धुआंधार कलेक्शन कर रही है। फिल्म 200 करोड़ कमाने से चंद कदम दूर है। दूसरे हफ्ते में मंगलवार तक फिल्म ने हिंदी वर्जन में 198.09 करोड़ कमाए।

RRR की कमाई पर ब्रेक लगना मुश्किल

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने RRR की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि RRR की कमाई वीकडेज में भी स्थिर बनी हुई है। फिल्म आज यानी दूसरे बुधवार को 200 करोड़ कमा लेगी। 14 अप्रैल को बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. यश की केजीएफ 2  अप्रैल 14 को आ रही है तो वहीं विजय की बीस्ट 13 अप्रैल को रिलीज होगी। ऐसे में RRR के पास 13 अप्रैल तक अपनी कमाई को मजबूत करने का भरपूर मौका है।

RRR की ग्लोबल कमाई ने तोड़े रिकॉर्ड

दूसरे हफ्ते में RRR ने शुक्रवार को 13.50 करोड़, शनिवार को 18 करोड़, रविवार को 20.50 करोड़, सोमवार को 7 करोड़, मंगलवार को 6.50 करोड़ कमाए। आने वाले दिनों में भी आरआरआर की कमाई के ग्राफ में उछाल देखे जाने की उम्मीद है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी RRR की धूम जारी है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते में पांचवे दिन 17.61 करोड़ कमाए। अब तक वर्ल्डवाइड मार्केट में फिल्म की कुल कमाई 939.41 करोड़ हो गई है।

RRR को एसएस राजामौली ने बनाया है, इससे पहले आई उनकी फिल्म बाहुबली ने भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया था। राजामौली की फिल्में हिट की गारंटी मानी जाती हैं, तभी तो उनके निर्देशन में बनी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई। RRR में जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन अहम रोल में नजर आए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close