खेल

LSG vs DC: आईपीएल में आज लखनऊ और दिल्ली के बीच होगी टक्कर, जानें किसका पलड़ा भारी

आईपीएल के 15वें सीजन में आज लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मैच शाम 7:30 बजे से डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा. एक तरफ दिल्ली कैपिटल्स की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है, तो दूसरी तरफ से लखनऊ की अगुवाई केएल राहुल कर रहे हैं. इस मैच में दो युवा कप्तानों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. लखनऊ की टीम पहली बार आईपीएल के साथ जुड़ी है और उसका टारगेट इस मैच को जीतकर पॉइंट्स टेबल में ऊपर पहुंचने का होगा. जबकि दिल्ली की टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी.

अब तक ऐसा रहा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

इस सीजन में दोनों टीमों के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो लखनऊ का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है. लखनऊ की टीम ने सीजन में अब तक 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं और एक मुकाबला गंवाया है. दूसरी तरफ ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स ने 2 में से एक मुकाबला जीता है और एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. दोनों ही टीमें अगल मैच में जीत दर्ज करके पॉइंट्स टेबल में ऊपर पहुंचने की कोशिश करेंगी.

कब और कहां खेला जाएगा मुकाबला?

लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला गुरुवार यानी 7 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा. मैच का टॉस शाम 7:00 बजे होगा और खेल 7:30 बजे से शुरू हो जाएगा. अगर आप इस मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आप इसका लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं. दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ के बीच मैच का आनंद आप ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर ले सकते हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close