उत्तर प्रदेशप्रदेश

कासगंज में रहस्यमयी आग से मचा हड़कंप, 6 दिनों में 300 बार लगी आग

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक रहस्यमयी और चौका देने वाली घटना सामने आई है। कासगंज जनपद स्थित रायपुर में अज्ञात कारणों से एक घर में बार-बार आग लग रही है। इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। रायपुर निवासी रूप किशोर सोलंकी के घर में पिछले 6 दिनों में करीब 300 बार आग लग चुकी है। आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं लग पाया है। कभी कपड़ों में, कभी अनाज की बोरियों में अचानक आग लग जाती है, जिससे ग्रामीण परेशान हैं। सभी घरों के बाहर बाल्टी और टब लेकर बैठे रहते हैं और निगरानी रखते हैं।

इस मामले की जानकारी प्रशासन को दी गई। जानकारी मिलने के बाद लेखपाल मौके पर पहुंचे। उनकी आखों के सामने ही अचानक आग लग गई। साथ ही जो पत्रकार इस घटना को कवर करने पहुंचे थे, उनके सामने भी लौ जल उठी। इससे सभी अचंभित रह गए। कुछ लोगों का कहना है कि कोई भूत घर में आग लगा देता है, कुछ का कहना है ये कोई चमत्कार है, तो वहीं कइयों का मानना है कि ये कोई दैविक शक्ति है। ग्रामीणों ने प्रशासन से इसका हल निकलने की मांग की है।
मकान मालिक खूब सिंह ने बताया कि घर में अपने आप आग लग रही है। आग कभी भी कही भी जल उठती है। गांव के तीन घरों में ये समस्या आ रही है। इस बारे में पुलिस से शिकायत की गई है। खूब सिंह का कहना है,’100 नंबर पर कॉल करने पर पुलिस ने कहा कि आप विधायक के पास जाएं और वहां से योगी का नंबर लीजिए। योगी आपके पास ऐसा भक्त भेजेंगे जो आपकी समस्या का निदान कर सकेगा। हमारे पास कोई हल नहीं है।’
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close