उत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ में आवारा कुत्तों का आतंक, घर के बाहर खेल रहे 2 बच्चों को नोचा, 1 की मौत

लखनऊ में घर के बाहर खेल रहे मासूम भाई-बहन पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। करीब 1 दर्जन से अधिक कुत्तों ने दोनों को नोंच-नोंच कर घायल कर दिया। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। जबकि बहन की हालत गंभीर है। नाराज परिजनों ने रोड जाम कर जमकर हंगामा काटा और मेयर, नगर निगम अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।

कुत्तों के झुंड ने किया भाई बहन पर हमला

मामला लखनऊ के थाना ठाकुरगंज स्थित मुसाहिब गंज का है। यहां रहने वाले शबाब हैदर का 8 साल का बेटा मोहम्मद हैदर और 5 साल की बेटी जन्नत शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान अचानक कुत्तों के एक झुंड, जिसमे लगभग 20 से 22 कुत्ते थे उन्होंने अचानक हमला कर दिया।

कुत्तों ने दोनों बच्चों को बुरी तरह नोंच डाला। रोने चीखने की आवाज सुनकर मुहल्ले वालो ने कुत्तों को किसी तरह से भगाया इसके बाद दोनों बच्चों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां 8 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि जन्नत का इलाज चल रहा है।

नाराज परिजनों ने रोड जाम कर नगर निगम के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने नगर निगम में शिकायत कर कई बार कुत्तों को भगाने की अपील की, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। परिजनों ने नगर निगम आयुक्त, जोनल इंचार्ज, मेयर संयुक्ता भाटिया के खिलाफ केस दर्ज करने और मुआवजे की मांग की है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close