तकनीकी

Twitter Edit बटन जल्द इन यूजर्स के लिए होगा रोलआउट, इस तरह करेगा काम

Twitter पर एडिट बटन की मांग लम्बे समय से की जा रही थी। वहीं, हाल ही में ट्विटर के शेयरहोल्डर बने Tesla के CEO Elon Musk ने इस फीचर की मांग को लेकर एक पोल किया था, जिसके बाद एक बार फिर एडिट बटन की मांग ने जोर पकड़ लिया है। इसके बाद खुद ट्विटर ने जानकारी दी है कि “Edit button” पर काम चल रहा है और जल्द ही इसे यूजर्स के बिल्कुल सुरक्षित फीचर बनाकर रोलआउट किया जाएगा।

Twitter ने अनाउंस किया है कि वह इन दिनों “Edit button” पर काम कर रहे हैं, जिसके जरिए यूजर ट्वीट पोस्ट करने के बाद उसे एडिट कर सकेंगे। इस फीचर को लाने का मकसद ट्वीट में हुए टाइपो व मिस्टेक्स को सुधारना है। ट्विटर आने वाले महीनों में इस फीचर की टेस्टिंग सबसे पहले Twitter Blue सब्सक्राइबर्स के साथ करने वाला है। ऐसे में अगर आप इस फीचर का इस्तेमाल सबसे पहले करना चाहते हैं, तो आपको Twitter Blue का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

Elon Musk ने ट्विटर एडिट बटन के लिए किया था पोल

आपको बता दें, कल 5 अप्रैल को Elon Musk ने ट्विटर पर एक पोल ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था “क्या आप एक एडिट बटन चाहते हैं? ‘yse’ और ‘on’”। इन शब्दों में की गई स्पेलिंग मिस्टेक ट्विटर पर एडिट बटन की जरूरत को दर्शाते हैं। इस पोल में 73.6 प्रतिशत ट्विटर यूजर्स ने एडिट बटन के लिए ‘Yes’ में हामी भरी है, जबकि 26.4 प्रतिशत लोगों ने माना है कि इसकी जरूरत नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close