मनोरंजन

अप्रैल में ही हो सकती है आलिया-रणबीर की शादी, समारोह के लिए तैयारियां शुरू

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों इसी महीने यानी अप्रैल मे ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अगर रिपोर्ट की मानें तो शादी से पहले रणबीर कपूर शानदार बैचलर पार्टी भी देने वाले हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी को लेकर तैयारियां चल रही हैं और प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी के आउटफिट तक की तैयारी हो चुकी है। हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट या फिर कपूर फैमिली की तरफ से अभी तक किसी भी चीज को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।
शादी से पहले रणबीर कपूर देंगे शानदार बैचलर पार्टी-
राणबीर कपूर और आलिया की शादी को लेकर आ रहीं लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी शादी से पहले रणबीर कपूर अपने करीबी दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों को एक शानदार बैचलर पार्टी देने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, उनकी बैचलर पार्टी में अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर, शामिल हो सकते हैं जो बी-टाउन में उनके सबसे करीबी दोस्त हैं।
इस दिन शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन-
आलिया रणबीर की शादी को लेकर करीबी सूत्रों का कहना है कि यह कपल 13 से 17 अप्रैल तक शादी के बंधन में बंध सकता है और इसी दौरान उनके प्री-वेडिंग फंक्शन मेहंदी, हल्दी और संगीत का आयोजन भी किया जाएगा। जिसमें परिवार और करीबी दोस्त के अलावा इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज भी शामिल होने वाले हैं। इसके अलावा वह इस महीने के आखिर में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन भी दे सकते हैं।
आलिया-रणबीर का आउटफिट तैयार करेंगे ये डिजाइनर्स-
खबरों के मुताबिक, मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी शादी के लिए आलिया भट्ट के कपड़े तैयार करेंगे, तो वहीं रणबीर सिंह ने इसकी जिम्मेदारी अपने डिजाइनर समिधा वांगनू को सौंपी है।
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close