मनोरंजन

गुरमीत चौधरी के घर गूंजी किलकारी, देबिना बनर्जी ने नन्ही परी को दिया जन्म

गुरमीत चौधरी के घर गूंजी किलकारी, देबिना बनर्जी ने नन्ही परी को दिया जन्म

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी मां बन गई हैं। गुरमीत चौधरी और देबिना के घर किलकारी गूंज गई है। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी नन्ही परी को जन्म दिया है। अब गुरमीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को बेटी की पहली झलक दिखाई है।

मां बनीं देबिना बनर्जी

इस खबर के सामने आते ही न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स काफी खुश हैं। गुरमीत ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी है। अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस कपल के साथ-साथ छोटी सी परी का भी हाथ दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)


वीडियो की शुरुआत में पहले गुरमीत अपने हाथों को खोलते हैं, इसके बाद देबीना अपना हाथ हटाती हैं और फिर दोनों की प्रिंसेस का छोटा का हाथ दिखाई देता है, जो काफी प्यारा लग रहा है।

गुरमीत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हमने अपनी बेटी ‘बेबी गर्ल’ का ग्रेटीट्यूड के साथ दुनिया में स्वागत किया है। हमारी बच्ची ने दुनिया में 3 अप्रैल 2022 को कदम रखा है। आपके सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. प्यार और आभार गुरमीत और देबिना।’

आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले ही देबिना ने गोद भराई की रस्मे सेलिब्रेट की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की थीं।

 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close