Main Slideउत्तराखंडप्रदेशमनोरंजन

ऋषिकेश पहुंचे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, गंगा आरती में हुए शामिल

फिल्म और सिनेमा जगत के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानन्द सरस्वती के सान्निध्य में विश्व विख्यात गंगा आरती में शामिल हुए। दुनिया के कई उत्कृष्ट पुरस्कार, शोहरत और उपलब्धियां हासिल करने वाले बच्चन ने बड़ी ही विनम्रता और सहजता से परमार्थ निकेतन द्वारा संचालित विभिन्न गतिविधियों का अवलोकन किया।

बता दें कि 26 व 27 मार्च को परमार्थ निकेतन परिसर में अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, सह अभिनेता सुनील ग्रोवर और अन्य कलाकारों ने निर्देशक विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म गुडबाय के कुछ दृश्यों को परमार्थ निकेतन की यज्ञशाला, आश्रम परिसर और बगीचों में फिल्माया है।

स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने भारतीय फिल्म जगत बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन का परमार्थ निकेतन में अभिनन्दन करते हुये कहा कि अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों के माध्यम से अनेक कीर्तिमान स्थापित किये। बच्चन परिवार ने भारत और भारतीय संस्कृति को गौरवान्वित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। स्वामी चिदानंद सरस्वती ने अमिताभ बच्चन को रूद्राक्ष का पौधा, रूद्राक्ष की माला और सद्साहित्य भेंट किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close