मनोरंजन

6 दिन में RRR की आंधी में उड़े बाकी फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर ने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर है। फिल्म ने अपने छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 50 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करने में कामयाबी हासिल की। आरआरआर ने उत्तरी अमेरिका में 10 मिलियन डॉलर (लगभग 75 करोड़ रुपये) अमरीकी डालर से अधिक की कमाई की और अब पांचवें स्थान पर है। जल्द ही, फिल्म के उत्तरी अमेरिका में पीके, दंगल और पद्मावत के कलेक्शन को पार करने की उम्मीद है।

25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही निर्देशक एसएस राजामौली बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं । यह फिल्म 2020 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के चलते इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका।

https://twitter.com/ManobalaV/status/1509061448453943296?s=20&t=ZA9-C5Us8nQ3cTyi4poJrA

आरआरआर उत्तरी अमेरिका में आमिर खान की पीके, दंगल और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की पद्मावत के कलेक्शन को पछाड़ने की राह पर है।

आरआरआर एक फिक्शनल वॉर ड्रामा है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म के कलाकारों में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close