जीवनशैली

हाई वैस्ट जीन्स का क्रेज अब भी कायम, इसे पहन लग सकती हैं स्लिम एंड स्टाइलिश

हाई वेस्‍ट जींस एक बार फिर फैशन ट्रेंड में आ गई है. कुछ साल पहले लॉ-राइज जीन्स काफी फैशन और ट्रेंड में थी और इसे स्टाइलिश लुक  में काउंट किया जाता था. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड दिवाज़ भी हाई वेस्‍ट जींस में काफी नजर आ रही हैं और इसके साथ तरह तरह के फैशन क्रिएट कर रही हैं. हाई-वेस्ट जीन्स के कई फायदे हैं. ये आपके बॉडी को एक शेप देता है जिससे आप स्लिम दिखती है. हाई वेस्‍ट जीन्‍स में आप अधिक लंबी भी नजर आ सकती हैं. हालांकि कई लोगों को हाई वेस्‍ट जींस कंफर्टेबल नहीं लगती. ऐसे में कुछ बातों को ध्‍यान में रखकर इसे कंफर्टेबली कैरी किया जा जा सकता है. यहां हम आपको बताते हैं कि हाई-वेस्ट जीन्स को आखिर क्‍यों पसंद किया जा रहा है और आपको अपने वार्डरोब में इसे क्‍यों शामिल करना चाहिए.

17 Best High-Waist Jeans for Women 2021: Madewell, AG, Levi's, Rag & Bone,  and More | Glamour

हाई वेस्‍ट जींस पहनने के फायदे

How To Wear High Waisted Jeans (2022 Outfit Ideas & Style Tips)

 

पेट नहीं दिखता

The 10 Best High-Waisted Jeans For Women - Fall 2020

हाई-वेस्ट जीन्स में ये एक फायदा है कि ये आपके टमी फैट को छिपा देता है और आपकी कमर पतली नजर आती है. आप इसे किसी भी तरह के टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं. स्टाइलिश आउटफिट के लिए एक पेयर हाई वेस्‍ट जींस हर किसी को अपने पास रखना ही चाहिए.

दिखेंगी स्लिम

High-Waisted Jeans: Celebrities Rocking High-Rise Denim Looks – Hollywood  Life

हाई-वेस्ट जीन्स को अगर आप सही तरीके से कैरी करें तो आप इसमें अधिक स्लिम नजर आएंगी. क्योंकि हाई-राइज डेनिम जीन्स आपकी लोअर बॉडी को लैंथ देती है और आपको स्लिमर फिगर का इल्यूजन देती है.

दिखेंगी लंबी

20 BEST HIGH RISE JEANS THAT ARE FUTURE PROOF - https://ilovejeans.com/

हाई वेस्‍ट जींस आपके लुक को लंबा दिखाता है. ऐसे में अगर आपकी हाइट कम है तो आपको हाई वेस्‍ट जींस कैरी करना चाहिए. हाई वेस्ट जीन्स डेली वेयर के लिए अच्छा ऑप्शन है. ये आपके कर्व्स को अच्छे से डिफाइन करती है.

पैंटी लाइन नहीं दिखती

Best plus size jeans for curvy women 2022: Straight leg, ripped jeans and  more | Evening Standard

हाई-वेस्ट जीन्स में आपकी पैंटी लाइन या फिर पैंटी दिखाई नहीं देती है. चाहे आप कितना भी नीचे क्यों ना झुकें.

स्टाइलिश लुक

Why Mom Jeans Are Universally Loved by Women – Sourcing Journal

आप इसे क्रॉप या फिर टकइन टॉप्स के साथ बहुत ही स्‍टाइलिश अंदाज में कैरी कर सकती हैं.  आप चाहें तो इसे लूज शर्ट,  या बटन-डाउन शर्ट के साथ भी कैरी कर सकती हैं. इस तरह की जीन्स को आप टैंक टॉप के साथ भी पहन सकती हैं. ये एक कूल आउटफिट च्वॉइस है. आप क्रॉप टॉप पहनना पसंद करती हैं तो हाई-वेस्ट डेनिम जीन्स आपके लिए परफेक्‍ट च्‍वाइस बन सकती है.

किसी भी फुटवेयर के साथ

The 15 Best High-Waisted Jeans of 2022 | InStyle

आप जूता, सैंडल, चप्‍पल, जूतियां आदि किसी के साथ भी हाई वेस्‍ट जींस पेयर कर सकती हैं. इसके साथ ये सभी फुटवेयर कॉम्प्लिमेंट देते हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close