खेल

जीत के बाद भी खुश नहीं आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, जानें उन्होंने क्या कहा?

IPL 2022 में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच ज़बरदस्त मुकाबला देखने को मिला। मैच का फैसला आखिरी ओवर में जाकर हुआ, जहां RCB के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने लगातार दो गेंदों पर छक्का और चौका लगाकर मैच फिनिश कर दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आखिरी ओवर में 3 विकेट से हरा दिया।

जीत के बाद भी खुश नहीं RCB के कप्तान डु प्लेसिस

इस जीत के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस खुश नहीं हैं और उन्होंने सरेआम अपनी ही टीम को लताड़ा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाजों ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम को 128 रनों पर रोक दिया था। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के गेंदबाजों ने 129 रनों के लक्ष्य को भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों के लिए बेहद मुश्किल बना दिया।

RCB टीम को सरेआम इस गलती के लिए लताड़ा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने हालांकि 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया, लेकिन जिस तरह से RCB टीम ने जीत दर्ज की उससे कप्तान फाफ डु प्लेसिस बिल्कुल भी खुश नहीं थे। फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि इस तरह के मैच को तो हमें और बेहतर तरीके से जीतना चाहिए था। इस मैच को तो आखिर ओवर तक जाना ही नहीं चाहिए था, लेकिन जीत तो फिर जीत ही है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close