मनोरंजन

इन वायरल वीडियोस को देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। ये वीडियो कभी डराने वाले होते हैं तो कभी हंसाने वाले। आज हम आपको एक ऐसे ही वायरल वीडियोस दिखाएंगे जिससे यकीनन आपका दिन बन जाएगा। तो चलिए शुरू करते हैं।

आप किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने जाएं और वहां मछली ऑर्डर करें. फिर जब वेटर आपको खाने की प्लेट देकर जाए और आप खाने के लिए आगे बढ़ें वैसे ही मछली अपना मुंह खोल दे तो आप डर ही जाएंगे. ऐसा ही एक हैरान करने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसा वीडियो शायद ही आपने पहले देखा होगा. वीडियो देखकर लोगों की रूह कांप गई है.


आप देख सकते हैं कि मछली अपने नुकीले दांतों से चॉपस्टिक को जोर से पकड़ भी लेती है. इसके बाद वह चॉपस्टिक को अपनी तरफ खींचती दिखाई दे रही है. एक तरह से मछली कस्टमर को उसे खाने के लिए मना करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो सामने आया, काफी तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप प्लेट में थोड़े से सलाद के साथ कुछ मछली देख सकते हैं. देखें वीडियो-

वायरल वीडियो 2-

ढोल की आवाज सुनकर होश खो बैठा शख्स! जमीन पर लोट-लोटकर करने लगा ऐसा काम, डर गए लोग


दूसरे वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ढोल की आवाज सुनकर अपने होश खो बैठता है. इसके बाद वह जमीन पर लोट-लोटकर कुछ ऐसा करने लगता है, जिसे देखकर वहां पर मौजूद लोग काफी डर जाते हैं. आप देख सकते हैं कि किसी कार्यक्रम के चलते सड़क पर कई लोग इकट्ठा हुए हैं. वहीं पर ढोल बजाने वाले लोग भी मौजूद हैं. जैसे ही वह ढोल बजाना शुरू करते हैं, वैसे ही एक शख्स अचानक से बीच में आ जाता है और जमीन पर गिर जाता है.
लोगों को लगता है कि उसे कुछ हो गया है. शख्स को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता कि वह डांस कर रहा है, लेकिन वह डांस ही कर रहा होता है.

वीडियो में शख्स को ऐसे डांस करता देख यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. शायद ही आपने इससे पहले कभी ऐसा डांस वीडियो देखा होगा.

वायरल वीडियो 3 –

तीसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची अपने पापा के रेजर से खेलती नजर आ रही है। खेल-खेल में वह अपने पूरे चेहरे पर रेजर चलाती है। इस दौरान उसकी आईब्रो उड़ जाती है। देखें मजेदार वीडियो…


वायरल वीडियो 4-

चौथे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गिटार रखा है और पास में खड़ा कुत्ता अपनी पूंछ से गिटार को बजा रहा है. कुत्ता बड़े आराम से खड़ा है और मजे से अपनी पूंछ से गिटार बजा रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा मानो वो अक्सर इसी तरह से गिटार बजाता होगा. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. हर कोई कुत्ते के इस टैलेंट की तारीफ कर रहा है. वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैय वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close