Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडप्रदेश

नैनीताल पुलिस के वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, उत्तराखंड पुलिस के एक सिपाही की मौत

यूपी। यूपी के बागपत जनपद के खेकड़ा थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार रात मवीकलां टोल के पास बड़ा हादसा हो गया। उत्तराखंड के पुलिस बंदी वाहन में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक सिपाही की मौत हो गई और एक दारोगा समेत चार पुलिसकर्मी व तीन बंदी भी घायल हो गए।

सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार कराया गया है। चालक ट्रक को एक्सप्रेस-वे पर छोड़कर भाग निकला। हादसे के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। उत्तराखंड प्रदेश के नैनीताल पुलिस लाइन के दारोगा रमेश सिंह कंबोज, सिपाही अरुण कुमार, सिपाही प्रवीण, सिपाही मनोज और सिपाही नवीन नैनीताल की जेल में बंद मोनू उर्फ मंडी पुत्र कर्मवीर व अमित उर्फ मित्ता पुत्र कृष्ण कुमार निवासी नेहला भूना गांव, जनपद फतेहाबाद और अमरजीत सिंह उर्फ मीनू पुत्र बलवान सिंह निवासी जुनेवान गांव, जनपद जींद, हरियाणा को जानलेवा हमला करने के आरोप में पेशी पर लेकर जींद की अदालत में गए थे।

पेशी के बाद सभी एक्सप्रेस-वे से उत्तराखंड लौट रहे थे। रात लगभग आठ बजे खेकड़ा थाना क्षेत्र के मवीकलां गांव, टोल बूथ के पास पुलिस वाहन में पीछे से तेज गति से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे में सिपाही, दारोगा और बंदी घायल हो गए।

सूचना मिलने पर बागपत पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने सिपाही अरुण कुमार को मृत घोषित कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार मिश्र, सीओ बागपत अनुज कुमार मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल में घायलों का हालचाल जाना और हादसे की जानकारी उत्तराखंड पुलिस को दी।

एएसपी बागपत ने बताया कि उत्तराखंड के नैनीताल, हल्द्वानी से पुलिस तीन बंदियों को पेशी पर लेकर हरियाणा के जींद अदालत में गई थी। वापस लौटते समय सवा आठ बजे बागपत में एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने पुलिस वाहन में टक्कर मार दी, जिसमें आरक्षी अरुण कुमार की मौत हुई है चार पुलिस कर्मी और तीन बंदी घायल हुए हैं। उत्तराखंड पुलिस को सूचना दे दी गई है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close